जेठा और बबिता के रिश्ते में आई दरार. सेट पर हुआ जमकर बवाल

छोटे परदे की दुनिया में कुछ भी स्थाई नहीं रहता है. यहाँ रिश्ते बदलने में देर नहीं लगती हैं. जो कभी एक दूसरी की दोस्ती की मिसाल दिया करते थे वह आज एक दुसरे का नाम सुनना भी पसंद नहीं कर रहें हैं. आज हम बात कर रहें हैं तारक मेहता के उल्टा चश्मा के किरदार जेठा और बबिता की.

जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जैसे परदे पर दिखाई देते हैं असल जिंदगी में बिलकुल इसके विपरीत हैं. गुस्सा उनकी नाम पर रहता हैं. कुछ दिन पहले की ही घटना हैं जब दिलीप अचानक सेट्स पर एंग्रीमैन बन गए और अपनी को-स्टार बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता पर काफी भड़क गए.
चलिए जानते है क्यों दोनों के बीच इस तरह की तकरार आ गयी.

खबरों के अनुसार कुछ दिन पहले दिलीप के करीबी दोस्त जो कि इनकम टैक्स ऑफिस में काम करते हैं. दिलीप से मिलने के लिए सेट्स पर पहुंचे थे. बातों ही बातों में दिलीप के दोस्त ने दिलीप से एक गुजारिश कर दी.

–>इसे भी देखे:ये है वो दस वाहियात शब्द , जो दिल्ली के लोग बोलते है

क्या थी वह गुजारिश

Jethalal become Angry on Babita ji - Taarak Mehta kaa oolta chashma

दिलीप के रियल लाइफ के परममित्र शो में बबिता के बहुत बड़े फैन थे. सेट्स पर वह जब पहुंचे तब मुनमुन दत्ता(बबिता) भी सेट्स पर मौजूद थी. उन्हें देखकर दिलीप के मित्र ने दिलीप से बबिता के साथ एक तस्वीर दिलाने की ख्वाइश रखी. ऐसे में जब दिलीप जोशी, मुनमुन के पास गए तो उन्होंने किन्हीं वजह से फोटो खिंचाने से साफ इनकार कर दिया.

–>इसे भी देखे:इस शोर्ट फिल्म को देखकर बताएं, क्या वाकई सब ठीक है..?

बेहद गुस्सा हो गए दिलीप

Jethalal become Angry on Babita ji - Taarak Mehta kaa oolta chashma

इस बात को लेकर दिलीप, बबीता पर काफी भड़क गए और उन्हें काफी कुछ सुना दिया. दिलीप ने बबीता को ये तक कह दिया कि उनकी वजह से पूरी यूनिट के स्टार्स का बाहर गलत इंप्रेशन गया है और उन्हें इस तरह का एटीट्यूड नहीं दिखाना चाहिए. हालांकि मुनमुन ने दिलीप को बदले में कोई जवाब नहीं दिया. बता दें, रियल लाइफ में दिलीप और मुनमुन काफी क्लोज फ्रेंड्स माने जाते हैं. ऐसे में इस वाकए का दोनों की फ्रेंडशिप पर कितना असर पड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

loading...

Leave a Comment