चलती ट्रेन पर झूल गया लड़का उसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जायेंगे आपके होश…देखें वीडियो

दुनिया बहुत ही अजीबो-गरीब कारनामों से भरी हुई है. अक्सर हमें इस दुनिया में कुछ ऐसा भी देखनें को मिलता रहता है, जिसपर आसानी से भरोसा नहीं होता है. कई बार हमारे आस-पास ही ऐसी घटनाएँ होती हैं जो हमें हैरानी में डाल देती हैं. आज के समय में ऐसी घटनाओं की संख्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है. इसका सबसे बड़ा कारण है कि हमें उन सभी घटनाओं के बारे में आसानी से पता चल जाता है.

कई बार होते हैं रोंगटे खड़े करनें वाले वीडियो वायरल:

a man hanging on supper fast train (2)
इसे भी पढ़े : ये कन्नड़ की मशहूर हिरोइन है , जो जानती है राहुल गाँधी के सारे राज़, जानिए क्या है दोनों में संबंध

पहले के समय में ऐसा नहीं होता था. हर किसी घटना की जानकारी हर किसी को नहीं हो पाती थी. जबकि आज सोशल मीडिया के दौर में सबकुछ संभव हो गया है. आज के दौर में कुछ भी हो सकता है. आज घटना दुनिया के किसी भी कोनें में क्यों ना हो उसके बारे में पूरी दुनिया को खबर देखते ही देखते हो जाती है. यह सब सोशल मीडिया की वजह से ही हो पा रहा है. आज हर व्यक्ति सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है या जुड़ना चाहता है.

आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल हो जाता है. कई बार तो वीडियो बहुत साधारण होते हैं, जबकि कई बार वीडियो हैरान करनें वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो हमें सोच में डाल देते हैं. आजकल एक ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला और सोच में डाल देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक ट्रेन से सम्बंधित है. आप सोच भी नहीं सकते कि दुनिया में कैसे-कैसे लोग हैं.

मेट्रो ट्रेन के ट्रैक पर दिखा हैरान करनें वाला नजारा:

a man hanging on supper fast train
इसे भी पढ़े :इस विडियो को देखकर आपके रोंगटे न खड़े हो जाए तो कहना

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का रेलवे ट्रैक पर नजर आ रहा है. आप तो जानते ही हैं कि कोई भी समझदार आदमी रेलवे ट्रैक पर जानें से कितना घबराता है. कई बार वहाँ हादसे ही भो जाते हैं, जिसमें व्यक्ति को अपनी जान भी गंवानी पड़ती है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखाई देता है जो आपको हैरानी में डाल देगा. इस वीडियो में एक मेट्रो चलती हुई दिखाई देती है.

यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के पर्थ का है. यहाँ एक लड़के ने अपना पागलपन दिखा कर सबको चौंका दिया है. हुआ ये कि वह लड़का मेट्रो ट्रेन के सामने लगे हुए वाइपर ब्लेड को पकड़कर खड़ा हो जाता है. आपको जानकर और हैरानी होगी कि ट्रेन रुकी हुई नहीं बल्कि 110 की रफ़्तार से चल रही थी. ईश्वर का चमत्कार ही होता है कि इतनी खतरनाक स्थिति में खड़ा रहनें के बाद भी लड़के को कुछ नहीं होता है. बताया जा रहा है कि बाद में लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वीडियो देखें-

इसे भी पढ़े :मिस इंडिया ने बारातियो के सामने किया ऐसा डांस हैरान रह जाएँगे आप

loading...