केवल लड़कियों को बैठाता था यह टैक्सी. लेकिन एक दिन सामने आ गया सच..

टैक्सी एक ऐसी चीज़ ही जिसमे हर दिन लाखों लोग सफ़र करते हैं. यह आपने घर जाने और बिना किसी पर्सनल वाहन के बिना दुसरे स्थान जाने का सबसे आसान तरीका होता हैं. लेकिन क्या आपने यह सोचा क्या ऐसा भी टैक्सी हो सकता हैं जो कि केवल लड़कियों को अपनी सेवा प्रदान करें. और जिसमे कोई भी पुरुष कभी भी बैठ नहीं पाए. आज हम ऐसे ही टैक्सी और उसके पीछे का विडियो दिखाने वालें हैं. जिसे देखकर आप हैरान रह जायेंगे.

A taxi who is open only for girls

ये ऑटो ऐसा है जो सिर्फ लड़कियों के बैठने पर ही ठीक ढंग से चलता है, लेकिन जब मेल सवारी इसमें बैठती है तो ये बार-बार बंद हो जाता है. ये देख लोगों ने इस ऑटो के ड्राइवर की पिटाई कर दी. नाराज ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो में लड़कियों को बिठाना बंद कर दिया. अगर गलती से कोई लड़की बैठ जाए तो ये ऑटो वाला उस पर जमकर चिल्लाता है. आखिर में इसकी सच्चाई सामने आ ही गई. ऑटोवाले पर बनी ये शॉर्ट मूवी दर्शकों को अमेजिंग रिजल्ट तक पहुंचाती है.

A taxi who is open only for girls

इस विडियो में एक गंभीर विषय को एक कहानी के साथ साँझा करने की कोशिश की गयी हैं. विडियो के माध्यम से बताया गया हैं कि कभी भी किसी का अनादर नहीं करना करना चाहिए. विडियो जरुर देखेंगे. और यह मेसेज ज्यादा शेयर करें.

loading...

Leave a Comment