सानिया मिर्जा ने खोला पति शोएब मलिक का राज़, कहा – शादी के 7 साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ क्योंकि…

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को करीब 7 साल गुज़र चुके हैं. आपको बता दें कि सानिया मिर्जा भारत की लोकप्रिय महिला टेनिस खिलाडी हैं और उन्होंने देश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा किया है. खेल में इनके योगदान को देखते हुए ही भारत सरकार ने साल 2006 को पद्मश्री सम्मान से भी सम्मानित किया था. लेकिन, जब सानिया ने अचानक पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी का ऐलान किया था तो यह हम सभी के चौंकाने वाला निर्णय था.
sania mirza exposed her husband secrets after 7 year
लेकिन, सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकटर शोहेब मलिक की शादी को अब 7 साल गुजर चुके हैं, ऐसे में कई लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि सानिया आखिर अपने माँ बनने की खूशखबरी कब देंगी. आज सानिया के माँ बनने कि बात इसलिए कि जा रहा हैं कि हाल ही में सानिया और शोएब ने लंदन से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि थीं. सानिया और शोएब द्वारा शेयर कि गई इन तस्वीरों पर लोगों को मज़े लेने का मौका मिल गया और उन्होंने अपने कुछ तीखे कमेंट कर दिये.
sania mirza exposed her husband secrets after 7 year
शोएब ने सानिया मिर्जा के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की थी, जिसपर लोगों ने काफी भद्दे कमेंट करते हुए सवाल किये कि आखिर शादी के 7 साल बाद भी सानिया माँ क्यों नहीं बनीं. गौरतलब है कि, शादी के 7 साल बाद भी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को बच्चा नहीं हुआ है. इसी बात को लेकर अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. गौरतलब है कि हाल ही सानिया के करीबी फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने सानिया मिर्जा से उनके बच्चे को लेकर एक सवाल पूछा था, जिसकी चर्चा खुब हो रही है.
sania mirza exposed her husband secrets after 7 year
दरअसल, साजिद ने पूछा था कि शोएब का बच्चा भारत से खेलेगा या पाकिस्तान से खेलेगा. इस सवाल का जवाब देते हुए शोएब ने उलटे साजिद खान से कहा कि वो पाकिस्तान के हर नागरिक की तरफ से ये सवाल पूछते हैं कि अगर आपकी शादी को 7 साल बाद बच्चा हो तो आप उसे किस देश की ओर से खिलाना चाहेंगे. इसके बाद सानिया ने कहा कि, हो सकता है उनका बच्चा खिलाड़ी न बनना चाहे. सानिया ने आगे कहा कि मुझे आपने भारतीय होने और शोएब मलिक को पाकिस्तानी होने पर गर्व है. सानिया मिर्जा ने ये भी कहा कि वो जल्द ही इस बारे में कुछ बताने वाली है. आपको बता दें कि सानिय मिर्जा और शोएब मलिक की शादी को 7 साल से ज्यादा समय हो चुका है.

loading...