शादी का गाउन समझकर लोग कर बैठे गलती, निकला कुछ ऐसा कि लोगों के होश उड़ गये

किसी महिला के शौक को पूरा करना बहुत बड़ी चीज होती है और शोपिंग लड़कियों का सबसे बड़ा शौक होता है, शौपिंग के लिए हर वक्त लड़कियां तैयार रहती है यहां तक कि जब वो रास्ते से गुजरती भी हैं तो उनकी नजर कपड़ो की दुकानों पर लगे स्टेच्यू पर चली ही जाती हैं. ऐसे ही जब एक बेहद खूबसूरत वेडिंग गाउन पर लड़की की नजर गई जिसे वो खरीदना ही चाहती थी लेकिन जैसे ही पास गई उसने हाथ लगाया तो वो पहनने की चीज नहीं थी बल्कि 6.5 करोड़ की लगात से बनी ये गाउन खाने की चीज थी.
gown is not gown it is actually like gown but it is not
दुनिया की सबसे खूबसूरत इस गाउन को देखकर किसी भी लड़की का दिल इस गाउन पर आ सकता है जो अपनी शादी पर पहनने के सपने देख रही थी लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि वो इस गाउन को पहन तो नहीं सकती लेकिन खा जा जरूर सकती हैं जिसके बाद तो लोगों के होश ही उड़ गये दरअसल ये गाउन ब्रिटेन की है जिसे स्टेच्यू पर पहनाकर खड़ा किया गया है.
gown is not gown it is actually like gown but it is not
हैरानी की बात तो ये है कि गाउन पहनी ये एक स्टेच्यू नहीं बल्कि एक केक था जिसे करीब साढ़े छह करोड़ रुपये के लागत से तैयार किया गया और ये दुनिया का सबसे मंहगा केक बताया जा रहा है। इस केक को ब्रिटेन की बड़ी सेलिब्रिटी केक डिजाइनर डैबी विन्घेमस ने डिजाइन किया है. डैबी महंगे-महंगे केक डिजाइन करती हैं जिन्हें वो बनाने के लिए 12-12 घंटे रोज देती हैं.
gown is not gown it is actually like gown but it is not
इस 100 किलो ग्राम केक को बनाने में एक हजार असली मोती, पांच हजार फूल, एक हजार अंडे और पच्चीस किलो ग्राम चॉकलेट का इस्तेमाल किया गया है. वाकई में जिन लोगोंं ने इस वेडिंग गाउन को देखा उसकी आंखे खुली की खुली रह गई. ये केक दुबई में होने वाले एक शो के लिए बनाया गया है.
gown is not gown it is actually like gown but it is not

loading...