रोहित शर्मा को लगी यह बुरी आदत, जिसके कारण पत्नी रितिका भी हैं बहुत परेशान.

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने अपने जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में एक खास मुकाम हासिल कर लिया.

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान हिटमैन रोहित ने सबसे तेज शतक लगाने वाले डेविड मिलर के रिकाॅर्ड की बराबरी भी कर डाली.इसके अलावा वे भारत की तरफ से सबसे तेज शतक जड़ने वाले बल्लेबाज भी बन चुके हैं.

खुद को बताया बेहद लकी

हाल ही में धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा गौरव कपूर के लोकप्रिय शो ‘ब्रेकफास्ट विथ चैम्पियन’ में नजर आए,जिनमें उनके साथ उनकी वाइफ रितिका सजदेह भी मौजूद थे.

rohit sharma this habbit is  Hassle ritika

टॉक शो के दौरान रोहित ने खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि,“वह बेहद ही लकी रहे कि उन्हें टीम इण्डिया में जगह मिली. इसका कारण भारत जैसे देश में क्रिकेट के प्रति जमकर दीवानगी देखने को मिलती है.ऐसे में यह राष्ट्रीय टीम तक का सफर पूरा करना आसान नहीं होता. “जब भी मैं बचपन के दौरान बांद्रा के एमआईजी ग्राउंड में सचिन तेदुंलकर,विनोद कांबली जैसे लीजेण्ड क्रिकेटरों को खेलते हुए देखता था, तो सोचता था कि मुझे कभी इनके साथ बात करने का भी मौका मिलेगा या फिर नहीं,हालांकि मैं शायद काफी लकी रहा और आज मैं टीम इण्डिया के कप्तान तक का सफर पूरा कर लिया.”

रोहित को है भूलने की आदत

इसी बीत गौरव कपूर ने रोहित शर्मा के भूलने की आदत को लेकर सवाल किया,जिसपर रोहित शर्मा ने हंसते हुए जवाब दिया कि “हां, यह पूरी तरह सच है मै कई चीजें रखकर भूल जाता हूं.खासतौर पर जब मैं फ्लाइट में मौजूद रहता हूं.उस दौरान मेरे द्वारा यूज किया गया आईफोन पैड और अन्य चीजें को छोड़कर बाहर आ जाता हूं.”

जब होटल में भूल गए इगेंजमेंट रिंग

उनकी इस बात को बताने के दौरान उनकी वाइफ रितिका ने बीच में ही टोकते हुए कहा कि वेडिंग रिंग भी एक बार रोहित शर्मा भूल चुके है.

rohit sharma this habbit is  Hassle ritika

अपनी पत्नी द्वारा बताए गए इस वाक्ये के बाद खुद रोहित शर्मा भी बताने में झेप दिए और इसको लेकर खुलासे करते हुए कहा “जब मैं एक बार अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट की ओर रवाना हुआ था तो उसी बीच मैं अपने होटल में रिंग भूल आया.इसको लेकर जब टीम के बाकी खिलाड़ियों को पता चली, तो ज्यादातर लोग मुझपर हंसने लगे. हांलाकि बाद में मैने होटल के मैनेजर को फोन कर रिंग को खोजने की बात कही.”

loading...

Leave a Comment