श्रीदेवी ने कुल 29 बार इन-इन जगहों के लिए करवाई थी सर्जरी, दीपिका-प्रियंका भी करवा चुकी हैं सर्जरी

मनोरंजन की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने वाली श्रीदेवी आज हमारे बीच में नहीं हैं. किसी ने यह अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि दिलों की चांदनी हमें इतने जल्दी अलविदा कह देगी. उनके अचानक चले जाने से दुनियाभर में श्रीदेवी के फैंस और बॉलीवुड सदमे में है.

sridevi was do 29 surgeries for her lips and skin

पिछले 4 दिन बोनी कपूर और उनके पुरे परिवार के लिए बहुत ही भारी दुख से गुजरे हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद पुरे परिवार को दुबई से उनका शव लाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस और हर क्षेत्र के बड़े बड़े लोगो को जब इस बात की जानकारी मिली तब वह उसी रात अनिल कपूर के घर पहुंचे थे. इसके बाद जब श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान भी सेलिब्रेशन क्लब में बॉलीवुड के लग भाग सभी सितारे देखे गए थे.

sridevi was do 29 surgeries for her lips and skin

श्रीदेवी का नाम बॉलीवुड की टॉप 3 एक्ट्रेस में लिया जाता है श्रीदेवी कई सालों तक नंबर वन की पोजीशन पर बनी रही. उसका मुख्य कारण है उनकी गजब की सुंदरता और एक्टिंग थी लेकिन इस सुंदरता को मेंटेन करने के लिए उन्होंने काफी ट्रीटमेंट भी करवाए थे.

sridevi was do 29 surgeries for her lips and skin

आप की जानकारी के लिए बता दे की श्रीदेवी ने अपने 50 साल के लम्बे करियर में करीब 29 बार सर्जरी करवाई थी जिसमें नाक, होंठ, गाल, मुख्य रूप से थे. क्योंकि यही वो जगह हैं जहा दर्शको की सबसे पहले नजर जाया करती हैं और इसके अलावा उन्होंने अपने कई और अंगो पर भी सर्जरी करवाई थी.
sridevi was do 29 surgeries for her lips and skin

जब श्रीदेवी की मौत की खबर सुनी थी तब अफवाहों के बाजार में श्रीदेवी की सर्जरी की भी खूब अफवाह उडी थी. लेकिन बाद में यह साफ़ हो गया उनकी मौत एक्सीडेंटल ड्रोविंग से हुई. वैसे बता दे कि सिर्फ श्रीदेवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो अपने नाक और होंठ की सर्जरी करवाया करती हैं जैसे कि शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण लगभग हर अभिनेत्री ने सर्जरी करवा रखी है.

loading...

Leave a Comment