शादी के दौरान ससुर ने बहु के साथ की शर्मनाक हरकत, देखते रह गए लोग. विडियो हो रहा हैं वायरल

हर लड़की का बचपन से सपना होता हैं कि उसकी शादी वो कैसे करेगी उसका पति कैसा होगा. वो उनसे प्यार करेगा भी या नहीं क्योंकि हर लड़की के लिए उसके पति का साथ उसके लिए ज्यादा महत्वपूर्ण होता है. हर लड़की अपने पति के भरोसे ही अपना पूरा घर परिवार छोड़कर आती है ताकि अगर कोई भी अनहोनी होती है तो उसका पति उसका साथ देगा. वहीँ लड़की को लड़के के घर वालों से भी वो ही उम्मीद होती है कि वे लोग भी उसे अपनी बेटी की तरह ही प्यार करेंगे भी या नहीं.

Viral video of son's marriage

अब ऐसे में अगर एक लड़की के साथ उसकी शादी वाले दिन ही उसके साथ कोई अनहोनी घट जाये तो सोचिये क्या बीतती होगी लड़की पर. इतना ही नहीं लड़की के साथ हुई घटना को अंजाम देना वाला शख्स अगर लड़की का ससुर हो तो और भी ज्यादा शर्म वाली बात हो जाती है. जी हाँ आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आप शन्न रह जायेंगे कि भला ऐसा कौन करता है.

Viral video of son's marriage

जी हाँ आपको बता दें कि इस वीडियो में आप देखेंगे कि नशे में धुत ससुर अपने ही बेटे की नई नवेली पत्नी को जबरन किस कर लेता है. आपको भरोसा नहीं होगा कि ससुर के ऐसा करने के बाद वहां मौजूद लड़की वाले उसकी पिटाई कर देते हैं. अब आप सोच आहे होंगे कि मामला आखिर कहाँ का है तो हम आपको बता दें कि यह मामला चीन के यान्चेंग शहर का है.

loading...

Leave a Comment