टीम इंडिया पर लगाया गंभीर आरोप, सच हुआ तो मिट्टी में मिल जाएगी टीम की इज़्ज़त

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगातार आरोप लग ही रहे हैं. अब हसीन जहां की तलवार टीम इंडिया की गर्दन पर चली है. हसीन जहां ने टीम इंडिया पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है जो अगर सच साबित हो गया तो बीसीसीआई की इज़्ज़त मिट्टी में मिला देगा.

अब तक शमी ने अपने पति पर दूसरी लड़कियों और महिलाओं के साथ अवैध संबंध के आरोप लगाये थे, अब हसीन जहां ने कहा है कि टीम इंडिया के साथ दलाल रहते हैं जो प्लेयरों के लिए लड़कियां मुहैय्या कराते हैं.
indian team again blamed by she now
हसीन ने एक निजी समाचार चैनल से कहा, ‘देश के लिए मैच खेले जाते हैं, जो हमारे लिए गर्व की बात है. मुझे खुद को भारतीय कहने पर गर्व महसूस होता है. बीसीसीआई खिलाडि़यों को अपनी जिम्मेदारी पर विदेश ले जाता है. उन्हें पांच सितारा होटलों में ठहराता है लेकिन उसी होटल में दलाल घूमते हैं, जो खिलाडि़यों को लड़कियां मुहैया कराते हैं.

मेरे पति के साथ भी ये गंदगी हुई है. कुलदीप नामक एक व्यक्ति उन्हें लड़कियां उपलब्ध कराता था. इतनी उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में लड़कियां खिलाडि़यों के कमरे में रात भर रहती हैं. बीसीसीआई को इसकी जांच करनी चाहिए. ये एक रात की बात नहीं है, हर रोज ऐसा हुआ है.’
indian team again blamed by she now
हसीन ने शमी के बारे में ये भी कहा था कि शमी के एक पाकिस्तानी युवती से संबंध हैं. वे उनसे रुपये लेने दुबई जाते थे. ये रुपये कराची से दुबई पहुंचते थे. बीसीसीआइ और पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए कि वह युवती कौन है और वह शमी को रुपये क्यों देती थी? सिर्फ रुपये देती थी या और भी कोई बात थी? शमी जब भी विदेशी दौरे से घर लौटते थे तो उनके सारे बैग में ताले लगे होते थे इसलिए वे क्या गुल खिला रहे हैं, इसका पता करना मेरे लिए मुश्किल होता था.

आपको बता दें हसीन ने अपने अधिवक्ता के साथ गुरुवार को लालबाजार पुलिस मुख्यालय जाकर कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी को शमी को लेकर लिखित शिकायती पत्र सौंपा है.

loading...