विराट कोहली को पागलों की तरह खोज रही है पुलिस, इतने बड़े घोटाले में नाम आने से सब हैं हैरान !

भारतीय कप्तान विराट कोहली को पागलों की तरह से खोज रही है पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला ?
विराट कोहली क्रिकेट जगत का जाना माना नाम है . इन्होने अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है . जिसके चलते आज भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व उन्हें जानता है . इन दिनों भारतीय टीम उनके नेतृत्व में सफलता की ऊंचाईयां छू रही है .

भारत जैसे स्वतंत्र लोक में लोगों को स्वतंत्रता इतनी मिली हुई है कि लोग स्वतंत्रता के नाम पर कुछ भी करने लग जाते हैं. जिसके चलते कई लोग इसका गलत फायदा भी उठाते है. आज हम आपको इसी सिलसिले में एक जानकारी देने जा जिसे सुन आप भी हैरान रह जाओगे.

दरअसल इन दिनों विराट कोहली को पुलिस ढूँढ रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िरकार भारतीय कप्तान को पुलिस क्यूँ ढूँढ रही है ? आइये जानते है क्या है पूरा मामला ?
virat kohali now in trouble police finding him
आज हम आपको एक ऐसा केस बताएंगे जहां प्रशासन की लापरवाही साफ साफ नजर आ रही है. दरअसल उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में मतदाता सूची में बहुत गड़बड़ी हुई. वहीं दूसरी ओर लोकसभा के उपचुनाव में वोटर लिस्ट के नाम में भी हेर फेर हुई है. गोरखपुर के सहजनवा में मतदाता सूची में विराट कोहली का जब नाम आया तो पूरा प्रशासन अचंभित हो गया. उन्होंने यह देखा कि सहजनवा विधानसभा क्षेत्र 324 के भाग्य संख्या 153 मतदाता क्रमांक 822 में मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली का नाम दर्ज है.

तो मानो उनकी हालत देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उनके छक्के छूट गए हों. चुनाव से पहले पर्ची बांटने निकली एक अधिकारी का कहना यह है कि 4 दिन पहले मतदाता सूची में विराट कोहली का फोटो पर्ची नाम और ब्यौरा देख हैरान रह गयी थीं. यह सब देखने के बाद सहजनवा क्षेत्र में जांच की बात की गई है.
virat kohali now in trouble police finding him
विराट कोहली का बकायदा टीम इण्डिया की ड्रेस पहने हुए एक मतदाता सूची में पूरा ब्योरा लिखा हुआ है. कोहली के से नाम इस तरह का घोटाला हुआ है कि इसको देखकर पुलिस और प्रशासन दोनों ही हैरान हैं हालांकि अभी तक कोई भी उस इंसान से संबंधित कोई भी सूचना नहीं मिल पाई है जिसके पते के ऊपर कोहली का फोटो इस्तेमाल किया है लेकिन अब पुलिस उस झूठे विराट कोहली को पागलों की तरह से खोज रही है जिसने ये काम किया है.

loading...