देश का एक चाय वाला है प्रधानमंत्री तो दूसरा हर महीने कमाता है 12 लाख रुपए

नई दिल्ली- जहां देश में बेरोजगारी को लेकर बड़ी-बड़ी बाते कही जा रही है और दूसरी तरफ ऐसे लोग भी है जो ऐसी चीज से लोगो को रोजगार दे रहे है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया से लेकर राजनीति की पिच पर पीएम मोदी के पकौड़ा रोजगार का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.
you can not think about this type of employment
लेकिन एक चायवाले ने ऐसी मिसाल कायम की है जो अच्छे-अच्छों के बस की बात नहीं है. इस चायवाले ने साबित कर दिया है कि कोई भी काम छोटा नहीं होता, चाहे वो पकौड़े बेचना हो या फिर चाय बेचना.
you can not think about this type of employment
पुणे में एक चाय बेचने वाले ने ऐसा बेंचमार्क सेट कर दिया है, जिसे हासिल कर पाना अच्छे-अच्छों के बस की बात नहीं है. इस चायवाले की हर महीने की कमाई जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. नवनाथ येवले नाम का यह शख़्स चाय बेचकर हर महीने 12 लाख रुपये की कमाई करता है. पुणे में येवले टी हाउस हर उम्र के लोगों के चाय पीने के लिए पसंदीदी स्पॉट बन गया है. इसकी गिनती शहर के फेमस टी-स्टॉल्स में की जाती है। नवनाथ येवले कहते हैं कि बहुत जल्द वह इस अंतराष्ट्रीय ब्रांड बनाने वाले हैं.
you can not think about this type of employment
नववाथ ने कहा कि पकौड़ा बिजनस से उलट चाय बेजने का बिजनेस भी कई भारतीयों को रोजगार दे रहा है.यह तेजी से बढ़ रहा है, मैं बेहद खूश हूं. उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल पुणे में टी स्टॉल के तीन सेंटर हैं और हर सेंटर पर करीब 12 लोग काम करते हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार खुद को चाय वाले के रूप में संबोधित कर चुके हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने पकौड़े बेचने को रोजगार बताया था, जिससे देश की राजनीति काफी गर्मा गई थी. वहीं पुणे के इस चाय वाले ने कमाई का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है.

loading...