शोएब अख्तर की पत्नी है उनसे 20 साल छोटी, खूबसूरती देख अनुष्का को भूल जाओगे

जैसा की सब जानते है की भारतीय टीम ने आज अपने शानदार खेल से पूरी दुनिया में लोकप्रियता हासिल कर ली है. दुनिया भर में भारतीय खिलाड़ियों के फैंस है लेकिन एक समय ऐसा था जब पाकिस्तानी टीम की पॉपुलैरिटी भारत जितनी ही थी. पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक समय में दुनिया की बेस्ट टीम से एक थी. वही पाकिस्तानी टीम में एक से एक धाकड़ बल्लेबाज के साथ साथ खतरनाक बॉलर भी थे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी पाकिस्तानी टीम के जबरदस्त बॉलर की खूबसूरत पत्नी के बारे में बताने जा रहे है. जिनकी खूबसूरती देख आप भी उनके कायल हो जायेंगे.

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेट ट्राम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक ऐसा दौर था जब उनकी गेंद खेलने से बल्लेबाज कतराते थे. विकेट की जिस तरह से वो धज्जिया उड़ाते थे, बल्लेबाज परेशान हो जाता था. लेकिन वक्त के साथ वो रिटायर हो गए. लेकिन उनकी गेंदबाजी का खौफ आज भी उन बल्लेबाजों के दिल में हैं जिन्होंने उनकी गेंद खेली हैं. लेकिन आज हम शोएब की पत्नी रुबाब खान के बारे में बात करने जा रहे है.
did you see shoaib akhtar wife she is

साल 2014 में सोहैब ने सिर्फ 19 साल की रुबाब खान से शादी की थी जो की उनकी उम्र से 20 साल छोटी थी. जब वह रुबाब से शादी करने वाले थे तब मीडिया में इसकी खबरें पहले ही फ़ैल गई थी की शोएब अख्तर ने 40 साल की उम्र में शादी कर ली. उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार मौजूद थे एंव मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया था. उनकी पत्नी रुबाब खान का जन्म 23 जून 1995 को हरिपुर में हुआ था. रुबाब ने अपनी स्कूली शिक्षा को एबटाबाद में पूरा किया है.

did you see shoaib akhtar wife she is

रुबाब ने 7 नवम्बर 2016 को एक बच्चे को जन्म दिया जिसके बाद उनके शोएब एक बच्चे के पिता बन गया है. वही रुबाब खान की खूबसूरती की बात की जाये तो वह दिखने में बेहद खूबसूरत है. वही शोएब क्रिकेट से सन्यास लेके अब कमेंट्री करते हुए नज़र आते थे. वही इस शानदार बॉलर ने एकदिवसीय मैचों ने उन्होंने 163 मैच खेलकर 247 विकेट अपने नाम किये हैं.

loading...