बड़ी खबर : सरेआम भाजपा के बड़े नेता की गोलीमारकर की हत्या, CCTV में कैद हो गई पूरी वारदात

भारतीय जनता पार्टी के लोहारदागा जिला इकाई के कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की रविवार 11 मार्च को झारखंड के रांची को गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हमला उनपर उस वक्त हुआ जब वो नागरी पुलिस थाने क्षेत्र में किसी काम से आये हुए थे। द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हमले का सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और इसका फुटेज वायरल हो गया है. भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है.

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

big news for bjp party, a big leader is murdered
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबीर दास और डीजीपी डीके पांडे के आदेश पर रांची एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बीजेपी की हत्या की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है. रांची ग्रामीण सपा की अध्यक्षता में एसआईटी में खेलेड़ी के डीएसपी और मुख्यालय-द्वितीय, रत्तु, मंदार, चानो, तुपुदाना और नागरी थुअस के अधिकारी, सीआईडी ​​के सदस्य, फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला और दक्षिण चटानगपुर के डीआईजी प्रभारी साकेत कुमार सिंह शामिल हैं.
big news for bjp party, a big leader is murdered
शुरुआती जांच की रिपोर्ट में बताया कि बीजेपी नेता ने कुछ समय पहले खरीदी गई जमीन के संबंध में नागरी का दौरा किया था. 40 वर्षीय बीजेपी नेता लोहारदगा में शास्त्री चौक में रहते थे, वो ट्रेन से पिसका-नागरी स्टेशन पर रविवार सुबह करीब 8:30 बजे पहुंचे, जिसके बाद वो स्टेशन के पास स्थित एक भोजनालय में गए. जब वे भोजनालय में इंतजार कर रहे थे, दो अज्ञात व्यक्तियों ने जिनमें से एक हेलमेट पहना हुआ थे उनके पीछे से उनपर गोलियों पर गोली चलाई. गोली उनकी गर्दन में लगी.

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

big news for bjp party, a big leader is murdered
लोहरदगा भाजपा जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में लोहरदगा बंद बुलाया गया है. इस हत्या के विरोध में भाजपा, कांग्रेस, अंजुमन इस्लामिया, ट्रक ऑनर एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठन के लोगों ने सड़क पर उतर कर विरोध किया. पुलिस अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. यह घटना रविवार की है जब झारखंड की राजधानी रांची में सुबह साढ़े 8 बजे के करीब बीजेपी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये घटना नगड़ी थाना क्षेत्र के पिस्का रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक हुई.

रांची के निवासियों ने शहर में कानून और व्यवस्था में गिरावट के लिए पुलिस की आलोचना की है और रांची-नागरी सड़क को जाम कर दिया.दक्षिण चटानगपुर के डीआईजी के प्रभारी ने हत्यारों की जानकारी देने वाले किसी भी व्यक्ति को 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार घोषित किया है. पुलिस ने यह भी कहा कि बीजेपी नेता ने भूमि स्टेशन के पास खरीदी थी और उसके चारों ओर बाउड्री बनवाई थी. पुलिस को शक है कि यह हत्या इसी जमीन की वजह से हुई है.

loading...