एक गाना गाने के इतने रुपए लेते हैं, बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े सिंगर

बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े सिंगर
दोस्तों बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहाँ ग्लैमर का जादू चारों तरफ बिखरा है, चाहे अभिनेता-अभिनेत्री हो या फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज़ बिखेरने वाले गायक-गयिकायों हर किसी का अपना महत्व होता है.माना फिल्में अच्छी कहानी से हिट होती हैं लेकिन गानें फिल्मों में एक अलग सी जान डाल देते हैं और फिल्मों को सुपरहिट कर देती हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के महंगे सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे हें जिन्होंने अपनी मधुर आवाज से लोगो को अपना दीवाना बना दिया है.

श्रेया घोषाल

how much mony they take for one show do you know
श्रेया घोषाल बॉलीवुड की एक बहुत ही लोकप्रिय सिंगर है जो 4 साल से की उम्र से गा रही हैं.श्रेया हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, मराठी, तेलगु, तमिल, बंगाली और पंजाबी फिल्मों में भी गाने गायें हैं. आज बॉलीवुड में श्रेया सुरों की रानी है, जिनके लगभग सभी गानों को लोग पसंद करते है.श्रेया घोषाल को अब तक पांच फिल्म फेयर अवार्ड्स से नवाजा जा चूका है.आज श्रेया एक गाने के 18 से 20 लाख रूपये चार्ज करती है.

हनी सिंह

how much mony they take for one show do you know

हनी सिंह एक भारतीय पंजाबी रैप गायक, संगीतकार, गायक और फिल्म अभिनेता हैं. हनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत एक सत्र और रिकॉर्डिंग कलाकार के तौर पर 2006 में की थी. बाॅलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया और मशहूर गानों को रैप किया और बाॅलीवुड के सबसे महंगे संगीत निर्माता बन गये हैं.अब हनी सिंह एक फिल्म में गाना गाने के लिए 15 से 18 लाख रूपये लेते हैं.

अरिजीत सिंह

how much mony they take for one show do you know
अरिजीत सिंह आज की जनरेशन के सबसे लोकप्रिय सिंगरों में से एक हैं. फिल्म आशिकी 2 में गाए गए उनके गाने तुम ही हो के बाद से वे जाना माना नाम बन गए हैं. हाल के द‍िनों में वह बॉल‍िवुड के सबसे सफल स‍िंगर के रूप में उभरकर सामने आए हैं. उनके गाए लगभग सभी गाने सुपरह‍िट होते हैं. ये एक गाना गाने के लिए 13 लाख रूपए लेते हैं.

मीत ब्रदर्स

how much mony they take for one show do you know

मीत ब्रदर्स के रूप में पहचाने जाने वाले संगीतकार-गायक मनमीत सिंह और हरमीत सिंह पार्टी गीतों को सदाबहार और तनाव से दूर रहने का शानदार तरीका मानते हैं. उहोने बॉलीवुड गाने ‘बेबी डॉल’, ‘चिटियां कलाइयां’ और ‘पार्टी तो बनती है’ जैसे गानों से पहचान बना चुके हैं. अब मीत ब्रदर्स की जोड़ी फिल्म में गाने गाने के लिए 15- 13 लाख रूपए लेते हैं.

सुनिधि चौहान

how much mony they take for one show do you know
सुनिधि चौहान आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. सुनिधि चौहान एक भारतीय पार्श्व गायिका हैं। जो हिंदी गानों के साथ-साथ मराठी, कन्नड़, तेलगु,तमिल,पंजाबी,बंगाली,असमी ,नेपाली ,उर्दू में भी पार्श्व गायन करती हैं। सुनिधि चौहान उनकी बेहतरीन गानों के वजह से कई बड़े इनामों से नवाजा भी जा चूका है.आज ही ये एक गाना गाने के 12-15 लाख रुपए लेती है.

loading...